Thursday, February 27, 2020

मैं बावली हूं तेरी तू जान है ना मेरी बस प्यार ही है मांगा किस बात की है देरी

शु.रु.


जो आँख लड़ जावे
सारी रात नींद न आये
मैंनू बड़ा तड़पावे
दिल चैन कही ना पावे..पावे..पावे..(×2)


(हां... हां...)


खन्न खन्न खन्न खन्न चूड़ी
तेरी खन्न खन्न खन्न खन्न खनके रे
खन्न खन्न खन्न खन्न खनके (आह!..)
वेख वेख के चेहरा
मेरा दिल यह धक्क धक्क धड़के रे
दिल ये धक्क धक्क धड़के रे


तरसावे, तेरे बिन ये रह न पावे
माही जो तू ना आवे आवे...




आँख लड़ जावे
सारी रात नींद न आये
मैंनू बड़ा तड़पावे
दिल चैन कही ना पावे..पावे..पावे..


(Badshah rap)


Eh eh eh!
ले गई मेरी जान, हां तेरी एक लुक
बादशाह के गाने की जैसे कोई हुक
देख के चंदा वी गया तुझे छुप




बात मेरी सुन बेबी बिल्कुल चुप(×2)


मैं बावली हूं तेरी
तू जान है ना मेरी
बस प्यार ही है मांगा
किस बात की है देरी(×2)




आजा चल तू साथ मेरे साथ यारा चल तू
ये रात कभी ना आवे..आवे..आवे..




आँख लड़ जावे
सारी रात नींद न आये
मैंनू बड़ा तड़पावे
दिल चैन कही ना पावे..पावे..पावे..


हां.. हां..


सारी रात, सारी रात
सारी रात नींद ना आवे
(जो आँख लड़ जावे)




सारी रात, सारी रात
सारी रात नींद ना आवे
(जो आँख लड़ जावे)


जो आँख लड़ जावे
जो आँख लड़ जावे

No comments: