Thursday, February 14, 2019

ना ना करते प्यार हाय मैं कर गई



Iam in love
Iam in love
Iam in love
Iam in love
Iam in love
Iam in love

ना ना करते प्यार हाय मैं
कर गई, कर गई, कर गई
ओ तूने किया क्या यार हाय मैं
मर गई, मर गई, मर गई
ना ना करते प्यार ओय मैं
कर गया, कर गया, कर गया
ओ तूने किया ऐतबार ओय मैं
मर गया, मर गया, मर गया
ना ना करते प्यार...

महकी हवाएँ, ये बहकी फ़िजाएँ
ये पागल समां कुछ कहे
हम हैं अकेले, आ बाहों में ले ले
के जागे हैं अरमाँ नए
तू सीने से लग जा मेरे
मैं तुझको छुपा लूँ कहीं
ये धड़कन मेरी कह रही
के अब दूर जाना नहीं
सुन के तेरी ये बात, अँख मेरी
भर गई, भर गई, भर गई
हो तूने किया क्या यार...

मैं तुम्हें चाहूँ, तुम्हीं को सराहूँ
तुम्हारी ही पूजा करूँ
दिल तो हमेशा, ये माँगे दुआएँ
के बाहों में तेरी मरूँ
ज़मीं आसमां कह रहे
तू भेरे लिए है बनी
है किस्मत से हमको मिली
मोहब्बत की ये रौशनी
हो गई तुझ पे फिदा, मैं सूली
चढ़ गई, चढ़ गई, चढ़ गई
हो तूने किया क्या यार...

No comments: